दरोगा का टिकटॉक वीडियो आया सामने, सिंघम के गाने पर युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के एक दरोगा का टिकटॉक वीडियो सामने आया है। वीडियो मंडुवाडीह थाने के लहरतारा चौकी इंचार्ज अजय कुमार का बताया जा रहा है। जिसमें वे एक युवक को सिंघम फिल्म के गाने पर दौड़ाकर पाइप से मार रहे हैं। वायरल वीडियो के आधार पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच के बाद संबंधित दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

इस प्रकरण में चौकी इंचार्ज अजय यादव ने कहा- मैं कभी टिक टॉक ऐप प्रयोग नहीं करता। न ही वह वीडियो मेरी आईडी या मोबाइल से बना है। इस संबंध में एक युवक को पकड़ा गया है। वीडियो लॉकडाउन की शुरुआत में भीड़ को हटाते समय का बना हुआ लग रहा है।

वहीं, जिस युवक को पुलिस ने पकड़ा है, उसका नाम दीपक है। दीपक ने बताया कि, लॉकडाउन के समय चाय की दुकान पर बहुत भीड़ लगी थी। दरोगा अजय यादव ने भीड़ को हटाने के लिए लाठी पटका था। बहुत लोग वीडियो बना रहे थे। मैंने भी उसी समय बनाया था। लेकिन वायरल मैंने नहीं किया था। पता नहीं टिक टॉक से कैसे वायरल हो गया। मेरा इसमें कोई दोष नही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper