दरोगा ने सिपाहियों के साथ मिलकर जिम ट्रेनर को मारी गोली, हालत गंभीर

नोएडा: सेक्टर-122 श्रमिक कुंज के पास दरोगा ने तीन पुलिकर्मियों के साथ मिलकर एक जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव को गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे फोर्टर्सि अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एक अन्य युवक को भी चारों ने मारपीट कर घायल कर दिया है। घटना के समय जिम ट्रेनर परिजनों के साथ गाजियाबाद बहरामपुर में अपनी बहन की सगाई के बाद लौट रहा था।

परिजनों ने ट्रेनर दरोगा और तीनों सिपाहियों के खिलाफ कोतवाली फेज-3 में धारा 392 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों ने चारों पुलिसकर्मिंयों पर आउट ऑफ टर्म प्रमोशन के लिए फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप लगाया है। आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पर्थला खंजरपुर निवासी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि वह शनिवार रात परिवार के साथ गाजियाबाद बहरामपुर से चाचा की लड़की की सगाई से लौट रहे थे।

वह रात करीब 10 बजे सेक्टर-122 के पास पहुंचे। उनके पहुंचने के कुछ देर बाद वहां दरोगा विजय दर्शन व पंकज सिंह और सिपाही संजय व नरेन्द्र आ गए। आरोप है कि चारों पुलिकर्मिंयों ने गाली गलौच कर उनसे मारपीट की। इस बीच बहस होने पर आरोपी दरोगा ने जितेंद्र यादव के गले में गोली मार दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper