दिग्विजय की जीत के लिए कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में सैकड़ों साधु-संतों का विशेष पूजन

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज इस संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत की कामना को लेकर कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में सैंकड़ों साधु-संतों ने हवन पूजन शुरु किया। कार्यक्रम में विशेष पूजा अर्चना के लिए श्री सिंह स्वयं भी अपनी पत्नी अमृता राय के साथ पहुंचे और हवन किया। इस मौके पर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि ये धर्मयुद्ध है और इसमें धर्म श्री सिंह के साथ है। सैंकड़ों साधु संत हठयोग के साथ कांग्रेस प्रत्याशी श्री सिंह की जीत के लिए साधना कर रहे हैं।

साधु-संतों के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में कल नर्मदा पूजा और तीसरे एवं अंतिम दिन साधु-संतों का रोड शो होगा। कंप्यूटर बाबा को पूर्ववर्ती शिवराज सिंह चौहान सरकार में नर्मदा संरक्षण के क्षेत्र में काम करने के लिए राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था। उन्होंने इसके बाद ये पद छोड़ दिया था। अब वे कांग्रेस प्रत्याशी श्री सिंह के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper