दिल्ली और यूपी में ISIS के नए मॉड्यूल का खुलासा, NIA की 16 जगहों पर छापेमारी, 5 लोग हिरासत में

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के नए मॉड्यूल हरकत उल हर्ब-ए-इस्लाम का खुलासा किया है। जिसके बाद एनआईए की दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 16 ठिकानों पर तलाशी जारी है।

एनआईए के अधिकारियों द्वारा 16 जगहों पर छापेमारी के दौरान 5 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक, इन सभी संदिग्धों से एनआईए की एक टीम पूछताछ कर रही है, ताकि आईएसआईएस के नए मॉड्यूल के बारे में जानकारी इकट्ठा कर सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनआईए जनपाद अमरोहा के सैदपुर इम्मा में हबीब के परिवार से बंद मकान में पूछताछ कर रही है।

साथ ही एनआईए ने 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, पुलिस को शक है कि आतंकी जाकिर मूसा यूपी के अमरोहा जिले में छिपा हुआ है। मूसा के यूपी में छिपे होने की सूचना मिलने के बाद एनआईए, पुलिस और एटीएस की टीम संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper