दिल्ली: कृष्णा नगर की बिल्डिंग में भीषण आग, दमकल कर्मियों की सूझबूझ से बचाए गए 40 लोग

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में फिर एकबार आग लगने की खबर है। बुधवार देर रात करीब 2.10 मिनट पर कृष्णा नगर स्थित एक बिल्डिंग में आग लग गई। इस आगजनी में 40 लोगों बचाया गया। दिल्ली फायर सर्विस ने इस बात की जानकारी दी है। इस आग की वजह से आग ने भगदड़ मचाया है।

बताया गया कि जिस इमारत में आग लगी वह कबाड़ का गोदाम है। तीन मंजिला गोदाम में देर रात आग लगने से भगदड़ मच गई, जिसकी सूचना मिलते ही दमकल कर्मियों ने सूझबूझ और तत्परता दिखाते हुए 40 लोगों को सकुशल बचाया।

गोदाम में प्लास्टिक के समान ज्यादा होने के कारण आग फैल गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि राहत की बात यह है कि घटना में किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा होते होते टल गया।

बता दें कि दिल्ली में दिसंबर महीने में आग लगने की 2 बड़ी घटनाएं हुई हैं। दिल्ली के अनाज मंडी में स्थित एक फैक्ट्री में आग लगने से 45 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं कई लोग घायल हो गए थे। वहीं किराड़ी में एक इमारत में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा इस महीने ही दिल्ली में अन्य छोटी-छोटी आगजनी की घटनाएं सामने आई हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper