दिल्ली के एक गोदाम में लगी आग, 4 लोगो की जिंदा जलने से मौत

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक गोदाम में आग लग गई। आग की चपेट में आने से 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार घटना सुल्तानपुरी इलाके में सुबह करीब 6.00 बजे की है। देखते ही देखते आग ने भयंकर रुप ले लिया।

सूत्रों की माने तो गोदाम में लगी आग की चपेट में आने से 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां पहुंची। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper