दिल्ली के गाजीपुर में चचेरे भाई की हत्या, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के गाजीपुर इलाके में अपने चचेरे भाई की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने सोमवार को दी। आरोपियों की पहचान गांव गाजीपुर निवासी 20 वर्षीय आकाश और दिल्ली के घरोली एक्सटेंशन निवासी 22 वर्षीय विशाल के रूप में हुई है।

अधिकारी के मुताबिक घटना 6-7 फरवरी की दरमियानी रात करीब 1.30-2 बजे की है। डीसीपी (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने कहा, गाजीपुर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कॉल करने वाले सुधीर ने बताया कि उसके भाई सुनील कुमार (40) को आरोपी चचेरे भाइयों ने सिर के दाहिने हिस्से में गोली मारी है। पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घायल सुनील को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी के मुताबिक आरोपी आकाश मृतक की मौसी का बेटा है और विशाल मृतक के मामा का बेटा है। डीसीपी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद, जहां एक आरोपी ने पीड़ित को देशी पिस्तौल से गोली मार दी। दिल्ली पुलिस की एक अपराध टीम ने मौके की जांच की जिसके बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया। कश्यप ने कहा कि आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई और कई टीमों को तैनात किया गया, जिन्होंने घटना के 10 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper