दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बने आप के पंजाब प्रभारी

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब में स्थानीय चुनाव में मिली करारी हार के बाद राज्य में संगठन की कमजोर कड़ियों को दुरुस्त करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को प्रदेश का प्रभारी बनाया है। यह जानकारी आप के एक अधिकारी ने दी।

पार्टी द्वारा जानकारी विज्ञप्ति के मुताबिक, आप की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) ने पंजाब में पार्टी की ढीली पड़ती पकड़ को देखते हुए यह फैसला किया है। पार्टी की ओर आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार, पीएसी ने पंजाब के राजनीतिक हालात और संगठन की मौजूदा स्थिति की समीक्षा के बाद सिसोदिया को यह जिम्मेदारी सौंपी है।

इसे भी पढ़िए: तैमूर का जन्मदिन मनाने अपनी मां और बच्चों के साथ पहुंची करिश्मा

उल्लेखनीय है कि इस साल हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में मुख्य विपक्षी दल के रूप में उभरी आप को राज्य में हाल ही हुए स्थानीय निकाय चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद पार्टी ने संगठन के स्तर पर यह फैसला लिया है।

मनीष सिसोदिया

पंजाब विधानसभा चुनाव तक राज्य में पार्टी के प्रभारी संजय सिंह थे। पंजाब और फिर दिल्ली नगर निगम चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहने के कारण सिंह ने प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया था। तब से यह पद खाली था। पार्टी की पंजाब इकाई के संयोजक आप सांसद भगवंत सिंह मान है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper