दिल्ली के हरि नगर में लगी भीषण आग, 22 लोगों को बचाया गया

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के हरि नगर इलाके में बुधवार को एक चार मंजिला आवासीय इमारत में आग लग गई, जिसके बाद 22 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि घंटाघर, हरि नगर के पास एच नं-सी-84-ए में तड़के करीब तीन बजे आग लगने की घटना की सूचना मिली जिसके बाद तत्काल दो दमकल गाड़ियों को सेवा में लगाया गया।

अधिकारी ने कहा, “अब आग पर काबू पा लिया गया है। कूलिंग की प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है। अधिकारी ने पुष्टि की कि इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है, हालांकि निश्चित रूप से संपत्ति का नुकसान हुआ है। दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि आग छोटी थी लेकिन जैसे ही धुआं सभी मंजिलों में फैल गया, सभी लोगों को बाहर निकालना पड़ा।

यह घटना नरेला औद्योगिक क्षेत्र में जूता बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लगने के चार दिन बाद की है। तब किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper