दिल्ली फिर हुई शर्मसार, चलती कार में किशोरी से दुष्कर्म

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र में खुद को पुलिसकर्मी बताकर बदमाशों ने थाने ले जाने की धमकी देकर दिनदहाड़े एक किशोरी व उसकी सहेली को कार बैठा लिया और चलती कार में किशोरी से दुष्कर्म व उसकी सहेली से छेड़छाड़ की। आधे घंटे तक कार इधर-उधर घुमाने के बाद बदमाश धमकी देकर दोनों को सूनसान क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित किशोरी और उसकी सहेली कंझावला क्षेत्र में रहती हैं। रविवार को दोनों अपने दोस्तों के साथ घूम रही थीं। इसी दौरान दो युवकों ने उन्हें रोककर खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए थाने ले जाने के लिए दोनों को कार में बैठा लिया। दोनों युवक काफी देर तक किशोरी व उसकी सहेली को कार में सड़क पर घुमाते रहे। शक होने दोनों ने कार रोकने को कहा तो दोनों युवक उन्हें धमकाने लगे।

विरोध करने पर युवकों ने किशोरी से दुष्कर्म व उसकी सहेली छेड़छाड़ की और उन्हें सूनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper