दिल्ली फिर हुई शर्मसार, दिव्यांग बच्ची से रेप कर बनाया वीडियो, व्हाट्सएप पर किया वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली के साउथ रोहिणी इलाके में एक 12 साल की मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची के साथ रेप कर उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ोस में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 12 साल की बच्ची मंगोलपुर कलां में परिवार के साथ रहती है। उसका पिता फैक्ट्री में काम करता है। दिव्यांग होने के कारण बच्ची स्कूल नहीं जाती है।

पुलिस को शिकायत में उसकी मां ने बताया कि उसके पड़ोस में बंटी नाम का व्यक्ति रहता है। कुछ दिन पहले बच्ची को वह लालच देकर अपने साथ सामुदायिक भवन ले गया। वहां पर उसके साथ गलत काम किया। उसके दोस्तों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। आरोपी ने बच्ची को किसी से कुछ नहीं बताने के लिए कहा है। आरोपी के कुछ साथियों ने पूरी घटना का वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया।

शनिवार की शाम बच्ची का वीडियो उसकी मां के पास पहुंच गया। उसके बाद उसकी मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने रेप और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper