दिल्ली में कोरोना से सब-इंस्पेक्टर की मौत

नई दिल्लीः सीलमपुर एसीपी के ड्राइवर सब इंस्पेक्टर करमबीर (59) की कोरोना से मौत हो गई। दिल्ली पुलिस में कोरोना से लगा यह पांचवी मौत है। इससे पहले दो सिपाही और दो एएसआई इस महामारी की भेंट चढ़ चुके हैं। पुलिस के मुताबिक, करमबीर परिवार के साथ गोकुलपुरी के बृजपुरी इलाके में रहते थे। वह मूल रूप से यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा से थे।

कोरोना के लक्षण आने के बाद करमबीर को 2 जून को दिल्ली कैट स्थित आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह पिछले पांच दिन से वेंटिलेटर पर थे। मंगलवार सुबह करीब 5ः30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। वह डायबिटिज से भी पीड़ित थे। फिलहाल उनकी बेटी को भी दो दिन से बुखार बताया जा रहा है। परिवार में पत्नी जयपाली देवी (55), रेलवे में मुंबई में पोस्टेड बेटा पवन (26) और चार शादीशुदा और एक अविवाहित बेटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper