दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने 3 छात्राओं को टक्कर मारी, 1 की मौत

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने स्कूल जा रही तीन लड़कियों को टक्कर मार दी। जिसमें एक लड़की एलपीजी सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक के पहियों के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मनीषा कुमारी (18) के रूप में हुई है, जबकि अन्य दो घायल लड़कियों कल्पना और संजना को चिकित्सा सहायता के लिए बालाजी अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि पश्चिम विहार के थाने में सुबह आठ बजकर आठ मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई जिसके बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। तीन में से एक लड़की की मौके पर ही मौत हो जाने के बाद पुलिस ने उसके शव को संजय गांधी अस्पताल भेज दिया।

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक्सीडेंट करने वाले वाहन को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन वाहन का चालक फरार है। आरोपी चालक और वाहन के मालिक का पता लगाने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। इस बीच, दुर्घटना के कारण सड़क पर भारी जाम लग गया। मृत लड़की के परिजन कुछ देर तक बीच सड़क पर ही बैठे रहे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रैफिक जाम अब हट गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper