दिल्ली में हाई अलर्ट, आतंकियों के कश्मीर से आने की खुफिया सूचना

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में चार से पांच आतंकियों के घुसने की फिराक में होने की खुफिया सूचना के बाद दिल्ली अलर्ट पर है। दिल्ली पुलिस सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियां पूरी सतर्कता बरत रही हैं। खुफिया सूचना में यह कहा गया है कि जम्मू-कश्मीर से आतंकी दिल्ली में घुसने की कोशिश में हैं। दिल्ली पुलिस को खुफिया इकाइयों द्वारा मुहैया कराई गई सूचना में यह कहा गया है कि आतंकियों का एक समूह दिल्ली में एंट्री लेने की फिराक में हैं।

जम्मू-कश्मीर से ये आतंकी 4 से 5 की संख्या में जम्मू से दिल्ली आने वाले ट्रक में सवार होकर राजधानी पहुंच सकते हैं। खुफिया सूचना में ट्रक की जांच-पड़ताल तेज होने पर बस, कार, टैक्सी का भी उपयोग किए जाने की आशंका जताई गई है। इस खुफिया सूचना पर खासतौर से जम्मू से दिल्ली पहुंचने वाले वाहनों पर दिल्ली पुलिस सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियों की पैनी नजर है।

जम्मू आने वाले वाहनों की दिल्ली में तो चेकिंग हो ही रही है। इसके अलावा दिल्ली आने वाले रास्तें में कई नाकाओं पर चेकिंग की जा रही है, ताकि कोई भी संदिग्ध हो तो उसे दबोचा जा सके। खुफिया इकाइयों की सूचना पर दिल्ली पुलिस की संदिग्ध वाहनों पर तो नजर है ही। साथ ही राजधानी के तमाम गेस्ट हाउस व होटल पर भी नजर है। संदिग्ध वाहनों की सघन तलाशी लेने के अलावा दिल्ली के सभी बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है।

बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसने की सूचना के बाद दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अलर्ट पर रखा गया है। सीमावर्ती इलाकों में विशेष चौकसी बरती जा रही है। खासतौर से दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में खास नजर बनाए रखने को कहा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper