दिल्ली सरकार ने चुराई मोदी की भीड़, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

नई दिल्ली: दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार ने अपने तीन साल पूरे कर लिए हैं। राज्य सरकार ने अपनी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए विज्ञापन अभियान शुरू किया है। इस बीच दिल्ली सरकार ने एक विज्ञापन जारी किया है, जिसके बाद उसकी वाहवाही की जगह फजीहत होने लगी है। दरअसल, दिल्ली सरकार के इस विज्ञापन में केंद्र सरकार के एक विज्ञापन में इस्तेमाल किए फोटो को ज्यों का त्यों प्रकाशित कर दिया।

सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन में चोरी की तस्वीर लगाए जाने का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। आप से निलंबित विधायक व पूर्व मंत्री कपिल मिश्र ने इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए केजरीवाल सरकार पर चुटकी ली है। उन्होंने लिखा है चोर न चोरी से जाए, न हेराफेरी से जाए। उनके इस ट्वीट को जम कर शेयर किया जा रहा है। इस पोस्टर में एक पीएम नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार की योजना का है, तो दूसरा दिल्ली सरकार की अरविंद केजरीवाल सरकार का विज्ञापन है।

केंद्र सरकार के विज्ञापन में पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रलय की तरफ से देश के लगभग 90 लाख लोगों को गैस सब्सिडी छोड़ने के लिए शुक्रिया कहते हुए कुछ लोगों की तस्वीरें हैं। यह विज्ञापन काफी पहले जारी हो चुका है। कई जगह पेट्रोल पंपों पर इसे देखा जा सकता है। दिल्ली सरकार के पोस्टर में बिल्कुल इसी फोटो को ज्यों का त्यों इस्तेमाल किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper