दिल्‍ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास की कार पर हमला

नई दिल्ली: राजधानी दिल्‍ली आवास से विधानसभा जा रहे दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल की कार पर अचानक एक युवक ने हमला कर दिया। युवक ने मुक्का मारकर कार का साइड मिरर तोड़ दिया है। चालक ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भागने मे कामयाब हो गया।

चालक की शिकायत पर शास्त्री पार्क थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमलावर की पहचान नही होने से हमला करने के पीछे का कारण भी स्पष्ट नही हो सका है। दिल्‍ली पुलिस में अतिरिक्त डीसीपी देवेद्र आर्य का कहना है कि दोपहर करीब 3 बजकर 15 मिनट पर विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित आवास से विधानसभा जा रहे थे।

शास्त्री पार्क से धर्मपुरा कॉलोनी के पास लाल बलाी पर जैसे ही उनकी कार धीमी हुई, दूसरी तरफ से आए एक युवक ने चालक की तरफ शीशे पर तेजी से मुक्का मारा। उसका हाथ साइड मिरर पर लगा और वह टूट कर गिर गया। ड्राइवर ने पुलिस को आरोपी युवक के हुलिये के संबंध मे जानकारी दी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की मदद से आरोपी की पहचान करने की कोशिश जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper