दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का ट्रेलर रिलीज हुआ गया है। ‘शर्माजी नमकीन’ एक फैमिली ड्रामा बेस्ड मूवी है जिसमें जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ परेश रावल सहित कई कलाकार ने काम किया है। ‘शर्माजी नमकीन’ की खास बात ये है कि फिल्म में एक ही करेक्टर को दो दिग्गजों ने प्ले किया है।

दरअसल ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग के बीच अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत खराब हो गई थी और फिर ये फिल्म अधर में रह गई थी। ऐक्टर के जाने के बाद उनकी फैमिली और मेकर्स ने इस फिल्म को पूरा किया। इस वजह से ऋषि कपूर के रोल के लिए परेश रावल (Paresh Rawal) को चुना गया। उन्होंने ऋषि कपूर की बची हुई फिल्म को पूरा किया।

कब रिलीज हो रही है शर्माजी नमकीन
‘शर्माजी नमकीन’ को हितेश भाटिया ने निर्देशित किया है। मैकगुफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित ‘शर्माजी नमकीन’ 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

‘शर्माजी नमकीन’ की कहानी
बी.जी.शर्मा 58 वर्षीय विधुर (विडोअर) हैं, जो रिटायर हो चुके हैं। शर्मा जी रिटायरमेंट नामक शैतान से निपटने के लिए संघर्ष करते हैं। वह कभी टंकी साफ करते हैं तो कभी सोसाइटी का गेट साफ करते हैं। लेकिन ये सब करना शर्माजी के बेटों को गुजारा नहीं लगता, इसमें उनकी रिस्पेक्ट को ठेस पहुंचती हैं। लेकिन शर्माजी की इच्छाएं और परिवार की भावनाएं उन्हें लगातार कचोटती रहती है। एक दिन उनकी मुलाकात महिलाओं के एक ग्रूप से होती है जो उन्हें बिजनेस शुरू करने में मदद करते हैं। इस वजह से वह अपने चाट और खाना पकाने के जुनून को फिर से विकसित करते हैं और अपनी जिंदगी में नया रास्ता चुन लेते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper