दिवाली के दिन करें ये काम, हर मनोकामना होगी पूरी

दिवाली के दिन माता लक्ष्मी की पूजा की जाती है। मां लक्ष्मी की पूजन करने से घर में सुख शांति आती है। वहीं से हम आप कुछ ऐसी बातों के बारे में बताते हैं जिनका आपको विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी खास चीज है। जिससे आपको दिवाली के दिन गलती से भी नहीं करना है।

दिवाली के अवसर पर यदि कोई भिखारी दिखाई दें। आपके घर कोई कुछ मांगने आ जाए तो कभी भी से खाली हाथ लौट आएं। दिवाली की रात सोना नहीं चाहिए रात भर जागकर देवी लक्ष्मी के मंत्रों का भी विधान से जाप करना चाहिए।

ऐसा करने से घर में सुख शांति समृद्धि आती है वही अच्छा कुछ लोग बात बात पर विवाद विवाद करने लगते हैं। लेकिन दिवाली के दिन ऐसा नहीं करना चाहिए जो आना खेलें दिवाली के दिन बहुत सारे लोग ऐसे हैं। जो जुआ खेलते हैं ऐसा करने से आपको बचना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper