दिव्या भटनागर के पति ने शेयर किया उनका वीडियो, कहा-देखो मेरे साथ कितनी खुश थी मेरी बीवी

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर  के अचानक हुए निधन ने सभी को हिलाकर रख दिया है।  ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। उनका इलाज भी चल रहा था । दिव्या को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उन्हें गंभीर होने पर वेंटिलेटर पर रखा गया। दिव्या को निमोनिया भी था जिसके बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ। एक के बाद एक बिमारी ने दिव्या की जान ले ली।  दिव्या की मौत के बाद से उनके पति पर एक्ट्रेस की फैमली और अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने कई बड़े आरोप लगाए है।

अपने खिलाफ लगातार लग रहे आरोपों पर पहली बार गगन ने अपने रिएक्शन दिया है। देवोलीना और एक्ट्रेस के परिवार को जवाब देते हुए गगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या के कुछ वीडियोज़ शेयर किए हैं जिनमें वो गगन के साथ डांस करती दिख रही हैं, मस्ती करती दिख रही हैं। इन वीडियोज़ में दिव्या काफी खुश नज़र रही है।

इतना ही नहीं वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिव्या गगन के साथ पार्टी कर रही हैं परिवार के साथ मस्ती कर रही हैं। वीडियोज़ शेयर करते हुए गगन ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘ये थी मेरी दिव्या, जिसके लिए कुछ लोग बोल रहे हैं कि मैंने इसे जबरदस्ती शादी करी, मैं मैंटली टॉर्चर करता था, जिसको मैंने कमरे में बंद कर रखा था, गालियां दीं, मारा पीटा और शादी के बाद नौकरानी बनाकर रखा’।

बता दे दिव्या के भाई ने अपनी बहन के साथ के चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, ‘काश, मुझे इन बातों के बारे में पता होता। काश, मैं उसको बता पाता कि अपने लिए लड़ना ग़लत नहीं है। काश, मैं उसको बता पाता कि लड़कियों सबसे अधिक ताक़तवर होती हैं। काश, मैं उसको इस हैवान से बचा पाता। देर होने से पहले बोलिए, ख़ासकर अपने परिवार से। क्योंकि, आप दोस्तों के साथ सिर्फ़ शेयर कर सकते हैं, मगर परिवार आपको मुश्किलों से निकालता है। मैं इस शख़्स गगन को फांसी पर लटकते देखना चाहता हूं। यह शख़्स दिव्या को धमका रहा था कि वो मुझे और मां को मरवा डालेगा। बदनाम करेगा। उसकी ज़िंदगी तबाह कर देगा, अगर किसी को बताया। अब मैं उसके फैंस, दोस्तों, परिवार और उन लोगों की ख़ातिर जो वाकई में परवाह करते हैं, इस केस को हैंडल कर रहा हूं’।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper