दिशा-टाइगर की शादी की खबर वायरल, टल गई है बागी-2 की रिलीज

मुंबई: इस साल की शुरुआत होते ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 के रिलीज होने लगी थी। पहले यह फिल्म रजनीकांत, अक्षय कुमार और ऐमी जैक्सन की 2.0 से टकराने वाली थी। लेकिन बागी-2 के मेकर्स बॉक्स ऑफिस पर इस बड़ी टक्कर के मूड में नहीं थे। तभी तो उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। पहले यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 30 मार्च को ही पर्दे पर आ पाएगी।

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर आई यह खबर पक्की है, क्योंकि फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडनावा ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए इस नई तारीख की घोषणा कर दी है। वैसे एक तरह से यह ठीक भी है, क्योंकि 27 अप्रैल को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज होने वाली थी। ऐसे में ‘बागी-2’ को झांसी की रानी के साथ भी टकराना पड़ता।

बता दें कि बागी -2 साल 2016 में आई बागी का सीक्वल है। पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं। लेकिन इस बार फिल्म की कमान टाइगर और उनकी खास फ्रेंड दिशा पाटनी के हाथों में है। इनकी फिल्म का एक क्लाइमैक्स सीन भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इसे इंटरनेट पर शेयर कर यह अफवाह फैलाई जा रही है कि दिशा और टाइगर ने चोरी-छिपे शादी कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper