दिशा पाटनी ने नीले रंग के स्विमसूट में बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की, जिससे इंटरनेट पर हलचल मच गई

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों चर्चा में हैं। दिशा इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जो सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हैं। दिशा अपने फैंस के बीच चर्चा में हैं। दिशा अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले दिशा पाटनी लाल रंग की बिकनी में बोल्ड अंदाज में चर्चा में आई थीं। एक बार फिर से दिशा ने स्विम शूट में तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इस दौरान दिशानी को नीले रंग के स्विमसूट में पोज देते हुए देखा गया।

दिशानी फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। दिशा वहां से ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीर साझा करती रहती हैं। दिशा के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी मालदीव में हैं। फेस्टिव सीजन को मनाने के लिए दोनों ने एक साथ सेट किया।

दिशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिशा हल्के नीले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दिशानी अपने बालों के साथ बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दिशा अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


दिशा की इस तस्वीर पर बॉलीवुड समेत कई फैंस ने प्रतिक्रिया दी है। टाइगर श्रॉफ को भी यह तस्वीर पसंद आई। तो टाइगर की बहन कृष्णा ने टिप्पणी की और लिखा कि, प्रेरणादायक। दिशा ने कृष्ण की टिप्पणी पर लिखा कि, नहीं, तुम नहीं हो। साथ ही दिल का इमोजी भी बनाया।


दिशा पाटनी अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड प्रोजेक्शन के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इस पहली दिशा ने मालदीव से बिकनी पहने तस्वीरें साझा कीं। जिस पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने टिप्पणी की। पिक्स में दीशा बीच पर हैं और उन्होंने लाल रंग की बिकिनी पहनी हुई है। कृष्णा श्रॉफ ने टिप्पणी की – ‘बहुत ज्यादा’। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसी इमोजी पोस्ट की जिसमें हॉटनेस दिख रही है।


दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो मलंग को आखिरी बार फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में देखा गया था। इसके अलावा उन्हें भारत, बागी 2 और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में देखा गया है। इन सभी फिल्मों में दिशात्मक अभिनय को चुना गया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्म से की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper