दीपावली व् धनतेरस मद्देनजर एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग अभियान शुरू

लखनऊ ब्यूरो। दीपावली व् धनतेरस के मद्देनजर खनऊ के अमौसी एयरपोर्ट, चारबाग रेलवे स्टेशन और लखनऊ जंक्शन व् बाजारों में खरीददारी के लिए लोगों की भीड़ बढ़नी शुरू हो गई है। इसलिए प्रशासन ने यहां पर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है।

धनतेरस 5 को  7 को दीपावाली का त्योहार मनाया जाएगा। इस दौरान दिल्ली, मुम्बई, बंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद से लखनऊ आने वाले लोगों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसलिए यात्रियों की भीड़ के मद्देनजर अमौसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था को और चौकस करते हुए सघन चेकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया गया है।

उधर, लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन, लखनऊ जंक्शन, गोमतीनगर और बादशाह नगर रेलवे स्टेशनों पर दीपावली के त्योहार पर लोगों का आना शुरू हो गया है। जबकि, चारबाग और लखनऊ जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ आनी शुरू हो गई है। लिहाजा, सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर यहां पर सघन चेकिंन अभियान शुरू हो गया है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

पुलिस महानिदेशक ने प्रदेश भर में धनतेरस व् दीपावली पर बाजारों में खरीददारी की लिए लॉग जाते है, वहां कोई अप्रिय घटना न घटे, इसके लिए भी पुलिस को चप्पे-चप्पे पर नजर रखने के निर्देश जारी किये हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper