दीपिका की प्रेग्नेंसी की अफवाह हास्यास्पद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी के करने के बाद से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी के बारे में खबरें उड़ रही हैं। हालांकि दीपिका यह बात कई बार कह चुकी हैं कि जब वक्त आएगा तब वह मां बनने पर विचार करेंगी, लेकिन बातें बनाने वाले उन पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। हाल ही में दीपिका मेटगाला – 2019 में नजर आई थीं। उनके लुक को कुछ लोगो ने सराहा तो कुछ ने आलोचना भी की। इस इवेंट के बाद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ बढ़िया वक्त भी गुजारा।

उन तीनों की साथ में तस्वीर इंटरनेट पर भी काफी छाई रही। इसी तस्वीर से दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें भी शुरू हो गईं। हालांकि दीपिका के एक करीबी सोर्स ने इस अफवाह को खारिज करते हुए कहा, ‘प्रेग्नेंसी के बारे में ये अफवाहें हास्यास्पद हैं। तस्वीर गलत ऐंगल से ली गई है।’ वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो दीपिका इस वक्त मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं। फिल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। देखना होगा कि दीपिका पादुकोण की यह फिल्म उसके चाहने वालों को कितना पसंद आती है। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper