दीपिका के लिए स्ट्रांग थी रणवीर की फीलिग

नईं दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिह 6 साल के रिलेशनशिप के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 14 और 15 नवंबर को इटली के ठलेक कोमोठ में दोनों की शादी की रस्में निभाईं जाएंगी। शादी दो रीति-रिवाज से हो रही है। 14 नवंबर को कोंकणी परंपरा में जबकि 15 नवंबर को सिधी रीति रिवाज से शादी संपन्न होगी। रणवीर सिह और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को संजय लीला भंसाली की फिल्म ’गोलियों की रासलीला – रामलीला’ (2013) से पसंद करना शुरू कर दिया था। ये दोनों की साथ में पहली फिल्म थी। शूटिग सेट पर दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

काफी वत्त तक डेटिग का सिलसिला चलता रहा और अंतत: अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में एक कार्यांम में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिह से अपनी पहली मुलाकात के किस्से के बारे में बताया। दीपिका से जब पूछा गया उनका रणवीर को लेकर फस्र्ट इम्प्रेशन क्या था? दीपिका ने बताया था, ’मैंने रणवीर की डेब्यू फिल्म ’बैंड बाजा बारात’ देखी थी।

उस वत्त मेरे एजेंट ने मुझसे कहा था कि रणवीर जल्द ही बहुत बड़े स्टार बनेंगे। इस पर मैंने उनसे कहा था कि मुझे बहुत ज्यादा यकीन नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि रणवीर उनके टाइप का नहीं है।2013 में रणवीर सिह को डेंगू हुआ था, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था। उस समय उनका एक इंटरव्यू बहुत चर्चा में रहा था। उस समय रणवीर ने कहा था- ठउन्हें लवेरिया हुआ है।ठ उन्होंने स्वीकार किया था कि वो उस लड़की से शादी करना चाहते हैं, जिसके साथ वो हैं। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अतीत में भी ऐसा फील किया है, लेकिन इस बार की फीलिग बहुत स्ट्रांग है। ठमुझे लगता है कि मैं प्यार में हूं। मुझे नहीं पता कि प्यार क्या है, लेकिन मुझे क्या लगता है ये फीलिग बहुत स्ट्रांग है और मैं इसे समझा नहीं सकता।

2017 में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने रणवीर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ठजब हम साथ होते हैं तब हमें किसी जरूरत नहीं होती है। हम दोनों एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हैं।2018 की शुरुआत से ही दोनों की शादी की खबरें आने लगी थी। रणवीर ने इंडिया टुडे से एक इंटरव्यी में दीपिका से शादी की इच्छा जाहिर की थी।दीपिका-रणवीर ने 21 अक्टूबर 2018 को अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए बताया था कि दोनों 14 और 15 नंवबर को शादी करने जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper