दीपिका को बेस्‍ट बहू और जया बच्‍चन को बेस्‍ट सास मानते हैं करण जौहर

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने रेडियो शो ‘कॉलिंग करण’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस शो के दौरान करण से फैंस कई सवाल करते हैं। ऐसा ही पिछले दिनों हुआ, जब करण से किसी फैन ने पूछा कि आप किसे इंडस्‍ट्री की बेस्‍ट सास कहेंगे। तब पहले तो उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया, लेकिन बाद में उन्‍होंने कहा कि इंडस्‍ट्री की बेस्‍ट और लविंग सास जया बच्‍चन हैं।

जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री में कौन सबसे आदर्श बहू होगी, तो इसका तुरंत जवाब देते हुए उन्होंने दीपिका पादुकोण का नाम लिया। उनके शो पर इस हफ्ते का टॉपिक था कि क्या परिवार की दखलअंदाजी का असर पति-पत्नी पर पड़ता है। शो के बीच में ही मजे के लिए रेपिड फायर सेगमेंट में करण ने कई खुलासे किए। उनसे जब पूछा गया कि बी-टाउन में सबसे बुरी सास कौन हैं।

करण ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने यह बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें सबसे प्यारी सास जया बच्चन लगती हैं। करण की फिल्‍म कभी खुशी कभी गम में जया बच्‍चन ने काजोल और करीना कपूर की सास का किरदार निभाया था। बता दें कि इससे पहले के एक एपिसोड में करण जौहर ने एक दिल को छू लेने वाला नोट पढ़कर सुनाया था। यह खूबसूरत नोट उन्होंने श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के लिए लिखा था। करण ईशान और जाह्नवी को लेकर फिल्म ‘धड़क’ का निर्माण कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper