दुनिया का सबसे करोड़पति गांव, जहां हर व्यक्ति के खाते में है 1.5 करोड रुपए!

दुनिया मे कई चिजे विचित्र होती हैं. जिन पर कोई भी जल्दी यकीन नहीं करता हैं. लेकिन वह सच होती हैं, लेकिन हमारी सोच से काही ज्यादा आगे होने के कारण हम उन पर विश्वश नहीं करते हैं. आज हम आपको दुनिया के ऐसे अनोखे गांव के बारे में बताने वाले हैं, जहां पर हर व्यक्ति के बेंक खाते में करोड़ों रूपए हैं, उस गाव का हर व्यक्ति करोड़ति है.

चीन के एक गांव के बारे में कहा जाता है की यहा पर हर व्यक्ति एक करोड़पति है. जिनके बेंक अकाउंड मे करोड़ो रुपए हैं. चीन के इस गांव को सुपर विलेज के नाम से जाना जाता है. जानकारी के अनुसार कहा जाता है की यहा हर व्यक्ति के खाते में 1.5 करोड़ से भी ज्यादा की रकम जमा है.

चीन के जियांगसू प्रॉविन्स के वाक्शी गांव को विश्व का सबसे अमीर गांव कहा जाता है. जो सुपर विलेज के नाम से मशहूर है. चीन के इस गांव में हेलीकॉप्टर दिखना आम बात हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper