दुल्हन बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, वीडियो शेयर कर कहा- कल रात बज्म में मिला गुलबदन था

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप भी उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में अक्षरा दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं. रेड कलर की साड़ी में उन्होंने माथे पर रेड कलर की बिंदी लगाई है और नथ पहनी हुई है. अक्षरा इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करने के साथ अक्षरा ने लिखा, कल रात बज्म में जो मिला गुलबदन सा था, खुशबू से उसके लब्ज थे चेहरा चमन सा था. वीडियो में जिस तरह अक्षरा कैमरे के सामने अपनी आंखें उठाती हैं, वो देखकर तो आप भी उनकी मासूमियत के दीवाने हो जाएंगे.

यहां देखें अक्षरा सिंह का वीडियो see akshara singh video

इससे पहले शेयर किया रील

इंस्टाग्राम पर आज कल सभी रील वीडियो बनाते रहते हैं. अक्षरा भी कई वीडियोज शेयर करती हैं. इससे पहले अक्षरा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पंजाबी गाने पर लिप सिंक कर रही हैं. वीडियो में अक्षरा ने साड़ी पहनी है और साथ ही मांग में सिंदूर लगाया हुआ है.

अक्षरा बनना चाहती थी डांसर

अक्षरा पहले डांसर बनना चाहती थीं. मगर उनके साथ पहली फिल्म अचानक से मिली थी. एक बार किसी फिल्म के सिलसिले में रवि किशन, अक्षरा के पिता से मिलने आए थे. उस दौरान अक्षरा की मुलाकात रवि किशन से हुई और उन्होंने फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ एक्ट्रेस को ऑफर कर दी. अक्षरा ने इस ऑफर के लिए तुरंत हां कह दिया. ये फिल्म हिट साबित हुई थी.

इसके बाद अक्षरा को कई फिल्में ऑफर हुई और ऐसे एक के बाद एक हिट फिल्म देकर अक्षरा का करियर ग्राफ बढ़ता ही गया. अक्षरा सिंह टीवी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. जी टीवी के शो ‘काला टीका’ में वो एक्टिंग कर चुकी हैं.

डोली में आएंगी नजर

अक्षरा की फिल्म की बात करें तो अब उनकी फिल्म डोली रिलीज होने वाली है. कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. अक्षरा के लिए ये फिल्म बहुत खास है. अक्षरा का कहना है कि ये काफी साफ सुथरी फिल्म है और वह काफी समय से ऐसी फिल्में करना चाहती थीं. अब इस फिल्म के जरिए उनकी ये इच्छा पूरी हो गई है.

बता दें कि अक्षरा जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं उतनी ही शानदार सिंगर भी हैं. अक्षरा का अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वह अपने गाने शेयर करती हैं. होली पर भी अक्षरा ने अपने कई नए गाने रिलीज किए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper