दूध पीते समय रोती थी बच्ची, कलयुगी मां ने काट दिया गला

लखनऊ ट्रिब्यून: मध्य प्रदेश के धार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 12 माह की एक दुधमुही बच्ची को एक कलयुगी मां ने इसलिए हत्या कर दिए क्योंकि वह दूध पीते समय बार-बार रोती थी। इसी गुस्से ने मां ने मासूम बच्ची का गला रेत दिया।

घटना तलवाड़ी पटेलपुरा की है। कुक्षी थाना प्रभारी सीबी सिंह ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर 2.30 बजे की है। आरोपी मां अनिता पति दलसिंह घर में ही गोद में अपनी 12 माह की बेटी को दूध पिला रही है। बरमादे में झूले पर काकी सास रंगबाई झूला झुल रही थी। दूध पिलाते वक्त अनिता की बेटी रोने लगी तो उसे गुस्सा आ गया और पास में रखा दराता उठाया उसका गला काट दिया।

काकी सास को कुछ देर बच्ची की रोने की आवाज आई। अचानक आवाज बंद हो गई। अनिता ने बच्ची का गला काटने के बाद बाहर आई और बाहर से दरवाजे की सांकल लगी दी और घर से बाहर चली गई। काकी सास को शंका हुई। उसने पड़ोसियों को बुलवा कर दरवाजा खुलवाया तो अंदर मासूम का लगा कटा। जमीन पर खून ही खून फैला था। पास ही हत्या में इस्तेमाल दराता पड़ा था। घटना के वक्त पति दलसिंह कुक्षी किसी काम से गया। कुक्षी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper