दूध से भी ज्यादा सफ़ेद हैं इन क्रिकेटरो की बेटियां, नम्बर 4 की बेटी चाँद से भी ज्यादा सुंदर !

क्रिकेट की दुनिया में अब क्रिकेटर बहुत फेमस हो चुके है और बहुत नाम भी कमा चुके है। इनकी पत्नियाँ तो बहुत खूबसूरत है ही लेकिन इनकी बेटियां भी गजब की खूबसूरत है जिन्हे देख कर आप बहुत हैरान हो जायेगा।

Unbreakable partnership: Sara Tendulkar posts special message for her father Sachinसचिन तेंदुलकर जिन्हे क्रिकेट का भगवान कहा जाता है इन्हें भी भगवान की दी हुई सबसे खूबसूरत सौगात दी गयी है इनकी बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है इनकी उम्र 22 साल है ये भी दिखने में बहुत खूबसूरत है और लंदन से पढाई भी कर चुकी है।

Saurav Ganguly Daughter Sana Ganguly First Photoshoot for ad - Hindi Filmibeatक्रिकेट जगत के दादा और बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली है ये 17 साल की है सना बेहद ही खूबसूरत है।

शाहिद अफरीदी की बेटी है बेहद खूबसूरत, आरती की थाली लेकर...| know about shahid-afridi-elder-daughter-aqsa-afridiशाहिद अफरीदी जो पाकिस्तान के खतरनाक खिलाड़ी है इनके 4 बेटियां है इनकी बड़ी बेटी का नाम अक्सा अफरीदी है ये भी 17 साल की हो चुकी है।

Navjot Singh Sidhu Daughter Rabia Stunning Pictures Breaks The Internet | नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया की शानदार तस्वीरों से आप हटा नहीं पाएंगे नजरेंनवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का नाम राबिया है ये देखने में मॉडल जैसी दिखती है ये सोशल मीडिया पर अक्सर छायी रहती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper