दूसरों के पतियों पर आया बॉलीवुड की इन 9 हसीनाओं का दिल, 5 नंबर वाली के बारे में जानकर नहीं होगा यकीन

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों तो जैसे वेडिंग सीजन ही चल रहा हो। इस साल की शुरुआत से ही हमें एक न एक बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के शादी की ख़बरें सुनने को मिलती ही जा रही हैं। शादियाँ तो बॉलीवुड में हमेशा ही होती रहती हैं लेकिन बहुत कम ही शादियाँ ऐसी होती हैं जो चल पाती हैं क्योंकि कहते है कि बॉलीवुड में शादियां टिकती नहीं हैं लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्होंने प्यार तो नौजवानों से किया लेकिन शादी के बंधन में उनसे बंधे जो कि पहले ही तलाकशुदा थे। अक्सर इन जोड़ियों के देखकर एहसास होता है कि शायद जिंदगी इंसान को दूसरा चांस भी देती है। आईये डालते हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियों पर नजर ने जिन्होंने तलाकशुदाओं से शादी की।

करीना कपूर-सैफ अली खान

बॉलीवुड की बेबो यानि कि करीना कपूर ने तलाकशुदा सैफ अली खान को अपना जीवनसाथी बनाया। हालांकि करीना ने शाहिद कपूर जैसे बांके नौजवान से प्यार किया लेकिन शादी के लिए तलाकशुदा सैफ को ही चुना। दुआ करते हैं कि करीना और सैफ के रिश्ते को किसी की नजर ना लगे।

ब्रेकअप से बुरी तरह टूटी नेहा कक्कड़, एक्स-बॉयफ्रेंड को बोली “मैंने तुम्हें अपना सब कुछ दिया और बदले में तुमने…”

करिश्मा कपूर-संजय कपूर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में तलाकशुदा कारोबारी संजय कपूर से शादी की थी लेकिन करिश्मा की शादी अब टूट चुकी है और इस शादी से उनके दो बच्चे हैं। बता दें कि करिश्मा से तलाक के बाद संजय ने एक और शादी कर ली है।

विद्या बालन -सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और खुबसूरत अभिनेत्री विद्या ने साल 2012 में यूटीवी मोशन के हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी। सिद्धार्थ की वो तीसरी पत्नी है। सिद्धार्थ का अपनी पहली दोनों बीवीयों से तलाक हो चुका है।

अगर दिन में बार बार छूटती है गैस तो खा लें ये अनोखी चीज, हमेशा के लिए मिल जाएगा इस समस्या से छुटकारा

रानी मुख़र्जी -आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की है जो की पहले से तलाशुदा थे। कहा जाता है कि रानी की वजह से ही आदित्य का पहली पत्नी से तलाक हुआ था।

श्रीदेवी -बोनी कपूर

दुनिया को अलविदा कह गयी चांदनी ने भी पहले से शादी शुदा डायरेक्टर को अपना हमसफर चुना। बता दें बोनी कपूर ने पहली शादी 1983 में की थी जिससे इनका एक बेटा अर्जुन कपूर और एक बेटी है और श्रीदेवी की दो बेटियां है जान्हवी और ख़ुशी।

गजब का है ये टेलीफोन बूथ, इसके जरिए हजारों लोग करते हैं अपने मृत परिजनों से बात

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने भी आपने लिए तलाकशुदा जीवनसाथी ही चुना। सेक्सी शिल्पा ने कारोबारी राज कुंद्रा को अपना हमसफर बनाया। इस शादी से इनका एक बेटा भी है।

लारा-महेश भूपति

सुंदरी लारा दत्ता ने भी टेनिस आईकॉन महेश भूपति को अपना लाइफ पार्टनर बनाया जो कि पहले से तलाकशुदा थे। इन दोनों की शादी से इनका एक बेटी सायरा है।

रवीना टंडन- अनिल थंडानी

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने प्यार तो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से किया लेकिन इनके प्यार को मंजिल ना मिल सकी जिसके बाद रवीना ने आपने लिए तलाकशुदा और फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थंडानी को चुना। अनिल ने भी अपनी पहली बीवी से तलाक लेने के बाद ही रवीना से शादी की।

शबाना आजमी-जावेद अख्तर

शायर जावेद मियां ने भी शबाना से दूसरी शादी की है और वो अपनी पहली पत्नी हनी ईरानी को तलाक दे चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper