देखिये ये हैं रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी, हैं उनसे भी ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड में हर साल कई बेहतरीन फिल्मे बनती है जो सालो तक लोगो के दिलो दिमाग में छाए रहती है . बॉलीवुड स्टार्स भी आज दुनिया भर में फेमस हो चुके है . वही बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात की जाये तो इंडस्ट्री में एक से एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जो जिनकी खूबसूरती किसी को भी अपना बना सकती है . बीते ज़माने की बॉलीवुड एक्ट्रेस आज भी खूबसूरती के मामले में किसी नयी एक्ट्रेस से काम नहीं है . बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जिनकी खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ते जा रही है . आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस की बेटी की बारे में जो दिखने में माँ की तरह ही बेहद खूबसूरत है .

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन एक समय पे इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी . रवीना बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम कर चुकी है . उसी के साथ साथ रवीना की खूबसूरती आज भी बरक़रार है . साल 1991 में आयी फिल्म ” पत्थर के फूल ” से अपने करियर की शुरआत करने वाली रवीना आज अपना एक अलग नाम बना चुकी है . राशा और रणबीर रवीना के अपने बच्चे हैं लेकिन उनकी दो और बेटियां हैं जिन्हें उन्होंने 1995 में गोद लिया था . तब पूजा 8 साल की और छाया 11 साल की थी .

पूजा की शादी हो चुकी है और छाया की शादी हिंदू और क्रिश्च्यन तरीके से हुई थी जिसे मीडिया ने कवर किया था .दोनों मां बेटी ने इस मौके पर बेहद खूबसूरत गाउन पहना था और दोनों बेहद खूबसूरत लग रही थीं . आज हम बात कर रहे है रवीना की बड़ी बेटी पूजा की .पहले आपको बता दें पूजा और छाया दोनों रवीना की कजिन सिस्टर की बेटियां हैं जिनकी एक रोड एक्सिडेंट में मौत हो गई थी.वहीं बात करे पूजा की तो पूजा अपनी माँ की तरह बेहद खूबसूरत है , इतनी खूबसूरत होने के बावजूद भी छाया ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की क्युकी उन्हें फ़िल्मी दुनिया में जायदा इंट्रेस्ट नहीं था .

पूजा दिखने में बहुत ही खूबसूरत है.पूजा की शादी 2014 में हुई थी, जिसमे उनके साथ उनकी माँ रवीना और दोस्त मौजूद थे . इसमें कोई शक नहीं है की छाया की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है . बता दे की रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थंडानी से शादी की और वो खुद भी आर्थिक रुप से खुद पर पहले भी निर्भर थीं और आज भी हैं . वो अपने बच्चों को भी यही रास्ता दिखाना चाहती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper