‘देखो वो आ गए’, भारतीय खेमा छोड़ मुंबई इंडियंस से जुड़े बुमराह और रोहित, फ्रेंचाइजी ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के कप्तान रोहित शर्मा जल्द ही नए अवतार में नजर आने वाले हैं। आईपीएल के 15वें सीजन में वह टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। लगातार 9वीं साल मुंबई इंडियंस की कप्तानी करने के लिए रोहित शर्मा तैयार हैं। वहीं टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी फ्रेंचाइजी से जुड़ गए हैँ।

मुंबई इंडियंस ने ट्वीट करके बुमराह और रोहित के फ्रेंचाइजी से जुड़ने की पुष्टि की है। मुंबई ने ट्वीट करके लिखा, ”देखो वो आ गए”। वहीं एक और तस्वीर फ्रेंचाइजी ने शेयर की है, जिसमें जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने शेयर करते हुए लिखा, ”’टिक टिक बूम।” पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस ने हाल ही में अपनी नई जर्सी को भी लॉन्च कर दिया है। इस बार मुंबई की जर्सी का लुक थोड़ा अलग है, क्योंकि ब्लू और गोल्डन जर्सी में आगे और पीछे अलग तरह का पैटर्न देखने को मिलता है, जो शायद प्रकृति की ओर इशारा करता है।

IPL 2022 का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है। मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। 15वें सीजन का फाइनल मुकाबले 29 मई को खेला जाना है। बीसीसीआई ने इस बार आईपीएल के फॉर्मेट को बदल दिया है। 10 टीमों को बीसीसीआई ने दो ग्रुप में बांट दिया है। ऐसे में हर एक टीम को हर दूसरी टीम के खिलाफ कम से कम एक मैच तो खेलना ही है, साथ ही साथ अपने ग्रुप की बाकी चार टीमों के साथ दो-दो मैच और अपने ग्रुप के सामने वाली टीम के साथ दो मैच खेलने हैं, जबकि सामने वाले ग्रुप की अन्य टीमों के साथ एक-एक मैच खेलना है।

इस हिसाब से मुंबई इंडियंस (MI) को दो-दो मैच कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी, जबकि एक-एक मैच सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेलना है। इस तरह टीम कुल 14 लीग मैच खेलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper