देवरिया : दंपत्ति के विवाद में पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा

देवरिया। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में पति-पत्नी के विवाद में पति ने पत्नी की हत्या गुरुवार कर दी। सूचना पर मायके वाले मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी रुद्रपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के बसडिला परसिया गांव की रहने वाले सत्तार अली ने अपनी बेटी सखीना( 21) का विवाह चार वर्ष पूर्व रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के मस्जिद वार्ड के रहने वाले सोनू सिद्धकी पुत्र स्वर्गीय अत्ताउल्लाह के साथ किया था। सखीना की ननद के घर गोरखपुर जिले के झंगहा थाना क्षेत्र के फइलहा गांव में निकाह के कार्यक्रम में शामिल होने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर पत्नी को मार पीटकर हत्या कर दी। कमरु निशा पत्नी स्वर्गीय अत्ताउल्लाह अपने घर पहुंची। कमरे के अंदर बहू का शव बिस्तर पर देख कर पैरों तले जमीन खिसक गया।

उन्होंने इसकी जानकारी मृतका की मां अतरुन निशा व बड़ी बहन तमन्ना को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के गले पर जख्म के निशान है। अतरुन निशा ने अपने दमाद सोनू सिद्धकी पर बेटी की गला गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। रुद्रपुर पुलिस ने सोनू सिद्दकी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्रभारी कोतवाल जितेंद्र तिवारी ने बताया कि महिला के पति से विवाद के बाद मारपीट हुई थी। जिसमें महिला की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper