देवरिया में बारिश एवं ओले गिरने से फसल प्रभावित

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में मंगलवार की सुबह से हो रही बारिश से जहां लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है वहीं इस बारिश एवं कुछ स्थानों पर ओले गिरने से रवि की फसले प्रभावित हुई है।

मौसम विभाग के अनुसार देवरिया सहित आसपास के क्षेत्र रूक रूक कर बारिश हो रही है। कृषि विशेषज्ञों के अनुसार इस बारिश से सरसो, मटर, आलू के साथ गेंहूँ के बाल फूटी फसलों को नुकसान होने का अंदेशा बना हुआ है। जबकि गेंहूँ की जो फसल अभी छोटी है, उसको इस बारिश से फायदा हो सकता है।

देवरिया के कुछ हिस्सों में ओले गिरने से फसलों को नुकसान हुआ है। सुबह से हो रही बारिश से कामकाजी लोगों को अपने-अपने कार्य स्थल पर जाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा है। बच्चों को स्कूल जाने में भी बारिश से परेशानी का सामना करना पड़ा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper