देवरिया में भीषण सड़क हादसा, चालक समेत दो की मौत

देवरिया: जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र में परसिया चन्दौर के समीप बीती देर रात तेज गति की स्कार्पियोंं आम के पेड़ से टकरा गई। जिसमें चालक समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मां बेटी की स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के करौदी गांव का रहने वाले नंद कुमार(18) पुत्र रामनाथ की फूफेरी बहन रीना का विवाह बरहज थाना क्षेत्र के करौदी गांव में हुई है। वह पति और बच्चों के साथ गुजरात वापी में रहती है। छठ में कोसी भरने के लिए वह ससुराल आने के लिए दो दिनों पूर्व गुजरात से चली। ट्रेन के लेट होने पर रीना ने अपने ममेरे भाई नंद कुमार को गाड़ी लेकर गोरखपुर बुलाया। नंद कुमार गांव के ही दोस्त राकेश(19)पुत्र बहादुर चौहान के साथ स्कार्पियो गाड़ी लेकर गोरखपुर पहुंचा।

नगर​ विकास मंत्री ने पुराने लखनऊ का किया निरीक्षण, अकबरी गेट पर बंद पड़े फव्वारे को शुरु कराया

देर शाम को ट्रेन गोरखपुर पहुंची तो नंद कुमार फुफेरी बहन और उसके चार बच्चों को लेकर उसके ससुराल जाने के लिए चल दिया। 12 बजे रात को नंद कुमार घर पहुंचा और बहन को उसके ससुराल पहुंचाने करौदी के लिए चल दिया। रात में करीब एक बजे सभी लोग मुसैला-भागलपुर मार्ग पर परसिया चन्दौर गांव के समीप ही पहुंचे थे कि तेज गति की अनियंत्रित स्कार्पियों सड़क के किनारे आम के पेड़ में टक्कर मार दी। आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने इसकी सूचना खुखुंदू पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नंद कुमार(18), रीना (40), रोशनी(8),गणेश(6)गौरी(3) और ज्योति(5 माह) घायल हो गए। जबकि चालक गाड़ी में दब गया। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने नंद कुमार और रोशनी, राकेश को मृत घोषित कर दिय। वहीं गंभीर रुप से घायल रीना और गणेश को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper