देश की राजनीति को बदलने वाले नतीजे है: जयंत चौधरी

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गोरखपुर व फूलपुर में सपा के प्रत्याशी की जीत पर अखिलेश व मायावती को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह परिणाम पूरे देश की राजनीति बदलने वाले नतीजे हैं।

चौधरी ने कहा कि सीएम व डिप्टी सीएम की सीट पर सपा का कब्जा हो गया। जनता को योगी और मोदी की नीतियों पर विश्वास नही है। योगी जी दूसरों को ठोकने की बात कहते थे। जनता ने उन्ही को ठोक दिया। जयंत ने भाजपा को हार की समीक्षा पर सलाह देते हुए कहा कि भाजपा को यदि समीक्षा करनी है तो संगठन या अपने कार्यकतर्ताओं की नही, मोदी व योगी को अपनी सरकार की नीतियों पर समीक्षा करनी चाहिए। किसानों का गन्ना अभी भी 40 प्रतिशत खेतों में पड़ा है। गन्ना भुगतान अभी तक नही हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper