देसी गर्ल के चेहरे पर खून निशान क्यों हैं? जानिए क्या है वजह !

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वालीं प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों में वह किस शिद्दत से अपना किरदार निभाती हैं इस बात सबूत उनकी यह लेटेस्ट तस्वीर बयां कर रही है।

दरअसल, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख उनके चाहने वाले चिंता में आ गए। शेयर की गई इस तस्वीर में प्रियंका के माथे से खून बहता नजर आ रहा है और चेहरे पर भी खून के कई छींटे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘हा! तुम्हें दूसरे बंदे का हाल देखना चाहिए। इसके साथ उन्होंने सेट लाइफ, एक्टर्स लाइफ और सिटाडेल जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल भी किया है। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है मानो प्रियंका के चेहरे पर चोट लग गई हो। हालांकि, इन हैशटैग्स से पता चल रहा है कि प्रियंका के चेहरे पर मेकअप किया गया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि यह उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़े एक किरदार की झलक है। इन दिनों वह लंदन में अमेजन की सीरीजसिटाडेल‘ (Citadel) की शूटिंग में व्यस्थ हैं। इस सीरीज को Joe and Anthony Russo प्रोड्यूस कर रहे हैं जिन्होंनेएवेंजर्स एंडगेमऔरएवेंजर्स इनफिनिटी वॉरका डायरेक्शन किया था। इस सीरीज की शुरूआत 2021 में हुई थी। तभी रूसो ब्रदर्स ने एक इंटर्व्यू में प्रियंका को लेकर कहा था कि, ‘वह एक बेहतरीन एक्टर हैं। मुझे लगता है वह अमेजिंग काम करती आई हैं। हमें कुछ दिन पहले शो का टेबल रीड किया था और वह बढ़िया रहा था। हमें इस शो पर गर्व है। हम जनता के इसे देखने के लिए उत्साहित भी हैं।‘ 

वाकई! देखा जाए तो प्रियंका की सिर्फ एक तस्वीर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है, जो उनका सिर्फ एक लुक देखकर काफी एक्साइटेड दिखे हैं। ऐसे में जाहिर है फैंस को बेसब्री से उनकी इस सीरीज का इंतजार होगा। माना जा रहा है कि सिटाडेल के कई स्पिनऑफ अलगअलग देशों में बनाए जाएंगे, जिनमें से एक भारत भी होगा। बता दें कि इसके अलावा प्रियंका फिल्ममेट्रिक्स 4′, ‘टेक्स्ट फॉर यू‘, मिंडी केलिंग की लिखी रोमांटिक कॉमेडी और मां आनंद शीला की बायोपिक में भी काम कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper