देहरादून में बड़ा हादसाः मकान ढहने से 2 परिवार दबे, दो महिला सहित एक बच्ची की मौत

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दून के चुक्खुवाला क्षेत्र के इंद्रा कॉलोनी में मंगलवार रात मूसलाधार बारिश से पुश्‍ता (सुरक्षा दीवार) गिरने से एक मकान ढह गया। इस हादसे में आठ साल की एक बच्‍ची और दो महिलाओं की मौत हो गई। मौके पर मौजूद राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) की टीम बचाव कार्य में जुटी हुई है।

वहीं घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि मलबे में दो परिवार और भी दबे हैं जिन्हें निकालने के प्रयास जारी हैं। बचाव कार्य में जुटी टीम ने सुबह चार बजे एक गर्भवती महिला समेत चार लोगों को मलबे से निकाला था जिसमें महिला की मौत हो जाने की ख़बर आ रही है।

एसडीआरएफ की टीम ने बताया कि अब तक तीन जिंदा लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है। तीन लोगों में एक महिला है। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत गंभीर है। अधिकारियों ने बताया कि मलबे से अब तक तीन लोगों के शव अब तक निकाले जा चुके हैं। राहत कार्य अभी चल रहा है। अभी यह पता नहीं चल सका है के मकान ढहने के समय वहां कितने लोग मौजूद थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper