देहरादून में महिला इंस्पेक्टर की बेटी से छेड़छाड़

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बुधवार रात बाजार में सामान खरीदने गई महिला इंस्पेक्टर की बेटी से छेड़छाड़ की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में महिला इंस्पेक्टर की बेटी बुधवार रात सामान खरीदने बाजार गई थी। घर लौटते समय मंडी तिराहे के पास अंधेरे का लाभ उठाकर एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

इंस्पेक्टर की बेटी ने विरोध किया तो आरोपी बदतमीजी पर उतर आया। मनचले के हौसले इतने बुलंद थे कि उसने कुछ दूरी पर तैनात पुलिस कर्मियों का भी डर नहीं था। पीड़िता ने शोर मचाने के साथ फोन कर परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी नदीम निवासी बेहट को पकड़ लिया। पटेलनगर कोतवाली इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि महिला इंस्पेक्टर की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में मुकदमा दर्ज कर बृहस्पतिवार को आरोपी का चालान कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper