---- 300x250_1 ----
--- 300x250_2 -----

दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी, वायनाड में आज ट्रैक्टर रैली में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली: केरल के दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी, वायनाड में आज ट्रैक्टर रैली में लेंगे हिस्सा. 140 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए अभी से ही कांग्रेस जुट गई है, कांग्रेस के कार्यकर्ता एड़ी-चोटी का दम लगाए हुए हैं। आपको बता दें कि आज दोपहर 12.30 से 2 बजे के बीच किसानों की ट्रैक्टर रैली किपेट्टा से मुत्तिल बस स्टॉप तक निकाली जाएगी और इसके बाद राहुल गांधी वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी मंगलवार को भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के दो दिवसीय दौरे पर हैं, आज वो अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा करेंगे और यहां ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लेंगे।

रविवार को राहुल गांधी कालीकट एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। मालूम हो कि राहुल गांधी इससे पहले जनवरी में भी दो दिवसीय दौरे पर केरल गए थे, राहुल गांधी का ये दौरा आगामी विधानसभा चुनावों के लिए काफी अहम माना जा रहा है। गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी और उनकी सरकार पर ट्विटर के जरिए धावा बोलते आ रहे हैं।

किसान आंदोलन हो या बजट, मंहगाई हो या फिर लद्दाख की समस्या, राहुल लगातार मोदी सरकार को सवाल दाग रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट पर एक जानकारी का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा था कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, सरकार घोर लापरवाही और अति आत्मविश्वास की शिकार है। दरअसल राहुल ने ये तंज देश में चार लोगों में दक्षिण अफ्रीकी कोरोना स्ट्रेन पाए जाने के बाद कसा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper