दो पक्षों में मारपीट, महिला समेत आधा दर्जन घायल

लखनऊ: निगोहां के गनेशी खेड़ा गांव में दो पड़ोसियों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी, जिसको लेकर दो पक्षों में लाठी-डण्डे व ईंट-पत्थर चले। मारपीट में महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गये। ग्रामीणों ने मारपीट के दौरान पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा, जहां एक की हालात नाजुक देख डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस ने दो पक्षोें की ओर से दी गयी तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। निगोहां गनेशी खेड़ा गांव में रहने वाले पीर मोहम्मद व उनके पड़ोसी रहमत अली के बीच बुधवार रात किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। ग्रामीणों के समझाने के बाद दोनों शांत हो गए, लेकिन गुरुवार सुबह दोनों पक्षों की महिलाओं के बीच उसी बात को लेकर फिर कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते मामला तूल पकड़ गया। दोनों पक्षों के लोग लाठी-डण्डे लेकर घरोें से बाहर निकल आए और फिर जमकर लाठी-डण्डे व ईंट-पत्थर चले।

इस दौरान किसी ग्रामीण ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया और घायलोें को सीएचसी भेजा। मारपीट में एक पक्ष से पीर मोहम्मद, रिजवाना, शकील, नूर मोहम्मद व दूसरे पक्ष से अजमत अली व रहमत अली घायल हैं। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मोहनलालगंज भेजा, जहां नूर मोहम्मद की हालत नाजुक देख उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper