दो साल से साथ रहने वाले साथी पर दुष्कर्म का आरोप

शिमला: हिमचाल प्रदेश की राजधानी शिमला के ढली थाना क्षेत्र के शनान गांव में एक युवती ने सरकारी विभाग में एसडीओ के पद पर कार्यरत शख्स पर रेप का आरोप लगाया है। दोनों पिछले दो साल से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। युवती का आरोप है कि व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

पुलिस ने इस शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया। आईपीसी की धारा 376 में केस दर्ज होने के बाद आरोपी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। शिकायतकर्ता 29 वर्षीय युवती ने गुरुवार देर शाम को ढली थाने में शिकायत दी है। इसमें कहा गया है कि 36 वर्षीय भूपेंद्र सिंह वर्ष 2016 से उसी के साथ शनान में किराए के मकान में रह रहा था।

भूपेंद्र सिंह मूल रूप से शिमला जिले के शुन्नी का निवासी है। वह शादी का झांसा देकर उसके साथ रह रहा था। इस दौरान उसने उसका शारीरिक शोषण किया। अब वह शादी से इनकार कर रहा है। ढली थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा था, लेकिन पत्नी से उसकी अनबन चल रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper