दो सौ करोड़ के ऊपर पहुंची ‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई

मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बाक्स आफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब तक फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सलमान फिल्म की सफलता का श्रेय सह कलाकार कैटरीना कैफ को देते हैं। उन्होंने फिल्म की सफलता का श्रेय कैटरीना को देते हुए कहा कि यह मेरे लिए बेहतरीन जन्मदिन तोहफा है। तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, शुक्रवार को 34.10 करोड़, शनिवार 35.30 करोड़, रविवार 45.53 करोड़, सोमवार 36.54 करोड़, मंगलवार 21.60 करोड़, बुधवार 17.55 करोड़, गुरुवार 15.42 करोड़ के साथ फिल्म ने टोटल 206.04 करोड़ की कमाई कर ली है।

सलमान फिल्म को मिल रही सफलता से बहुत खुश हैं। सलमान ने हाल ही में फिल्म की सफलता की वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि कैटरीना ने उन्हें क्या बर्थडे गिफ्ट दिया है। सलमान ने मंगलवार रात को पनवेल फार्म हाउस में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सलमान ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए बताया टाइगर जिंदा है की सफलता की वजह शेयर की।

सलमान ने कहा, ‘टाइगर जिंदा है कि सफलता की सिर्फ एक वजह है और वह हैं कैटरीना कैफ।’ सलमान से जब पूछा गया कि कैटरीना ने उन्हें क्या गिफ्ट दिया, तो सलमान ने कहा, ‘उन्होंने मुझे सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है और वह है टाइगर जिंदा है की सफलता। सलमान ने कहा मैं हर साल कोशिश करता हूं कि जन्मदिन मनाने देश के बाहर जाऊं, क्योंकि मुझे निजता पसंद है, लेकिन फिर भी आप लोग(मीडिया) यहां आ जाते हैं। मैं आप सब का बहुत आभारी हूं, हालांकि मैं अगले साल पूरी कोशिश करूंगा कि मैं जन्मदिन पर देश से बाहर रहूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper