द कश्मीर फाइल्स को देखने प्रदेश के गृह मंत्री मिश्रा कश्मीर जायेंगे

भोपाल: इन दिनों देशभर में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन के दर्द को दर्शाती “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म छाई हुई है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक फिल्म और कश्मीरी पंडितों की चर्चा है। कई राज्यों में तो फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है, वे इस फिल्म को जम्मू में जाकर कश्मीरियों के साथ देखेंगे।

आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज सभी मध्य प्रदेश के मंत्री , मुख्यमंत्री और बीजेपी के तमाम नेता एक साथ फिल्म देखेंगे। मेरी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से अपील है कि सम्पूर्ण कांग्रेस विधायकों के साथ जाकर फिल्म देखें और सच्चाई जानें और वास्तविकता को पहचानें।

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश के तमाम मंत्री, भाजपा विधायक और भाजपा संगठन प्रमुख पदाधिकारी परिवार समेत ड्राइव इन सिनेमा में “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखने जाएंगे। यह सभी एमपीटी के ड्राइव इन सिनेमा के अशोका लेक व्यू में रात 8 बजे का शो देखेगें।

बता दे कि हाल ही में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐलान किया था कि मध्य प्रदेश पुलिसकर्मियों को #TheKashmiriFiles फिल्म देखने के लिए अवकाश मिलेगा। इस संबंध में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को अवकाश स्वीकृत करने को कहा है।वही मध्य प्रदेश सरकार ने पहले ही फिल्म को भी टैक्स फ्री कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper