धनतेरस पर करें यह उपाय और देखें चमत्कार

धनतेरस पर जो भी उपाय आजमाए जाते हैं सामान्यत: उनसे मिलने वाला फल धनतेरस पर 13 गुना बढ़ जाता है। इस दिन 13 की संख्या शुभ मानी जाती है। धनतेरस पर सूर्यास्त के बाद दीप जलाकर कौड़ियां रखें, धनकुबेर और देवी लक्ष्मी का पूजन करें। आधी रात के बाद 13 कौड़ियां घर के किसी कोने में गाड़ दें। अनायास ही अपार धन प्राप्ति के योग बनने लगेंगे। कुबेर यंत्र लाएं, उसे दुकान के गल्ले या तिजोरी में स्थापित करें। फिर 108 बार इस मंत्र का जाप करें। अगर 108 जप नहीं कर सके तो 13 बार इस मंत्र को पढ़ें और चमत्कार देखें।

मंत्र :

यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय धन्य धन्याधिपतये धन धान्य समृद्धि मे देहि दापय स्वाहा

इससे धन संबंधी हर तरह की परेशानियों का अंत होगा। घर में चांदी के 13 सिक्के रखें और केसर व हल्दी लगाकर पूजन करें। बरकत बढ़ेगी। धनतेरस पर 13 दीप घर के अंदर और 13 दीप घर के बाहर दहलीज और मुंडेर पर रखें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper