धर्मशाला में 3 दिन तक चलेगा महामंथन, चुनावी रणनीतियों पर पार्टी दिग्गजों के साथ चर्चा करेंगे भाजपा प्रमुख नड्डा

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला में बुधवार से भाजपा प्रदेश प्रशिक्षण और कार्यसमिति बैठक शुरू शुरू हो गई है। यह बैठक 17, 18 और 19 फरवरी तक चलेगी। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम जयराम ठाकुर, हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सहित कई अन्य प्रमुख भाजपा नेता हिस्सा लेंगे।

बैठक में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार को धर्मशाला पहुंच गए हैं। वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे धर्मशाला पहुंचे हैं। सीएम सुबह करीब 9 बजे शिमला से हेलीकॉप्टर में धर्मशाला के लिए निकले थे और साढ़े नौ बजे पुलिस ग्राउंड धर्मशाला में उतरे हैं। पुलिस ग्राउंड से निजी होटल के लिए निकले हैं, जहां भाजपा कार्यसमिति की बैठक है। शाम छह बजे वह मीटिंग से सर्किट हाउस धर्मशाला के लिए जाएंगे। सर्किट हाउस में जनसमस्याएं सुनेंगे और उनका रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में होगा। 18 फरवरी को भी जयराम ठाकुर जनसमस्याएं सुनेंगे और धर्मशाला में रुकेंगे। 19 को शाम साढ़े चार बजे पुलिस ग्राउंड से शिमला के लिए निकलेंगे।

धर्मशाला बैठक में सन 2022 में होने वाले चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कहा कि नगर निगम चुनाव, उपचुनाव और 2022 मे होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा 18 तारीख को धर्मशाला आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper