धर्मेंद्र की बेटी से बहुत प्यार करता था ये अभिनेता, आज बन चुका है बॉलीवुड का बादशाह

मुंबई: धर्मेंद्र को कौन नही जानता,बॉलीवुड के धर्म पाजी की परिचय के मोहताज नही हैं। अपने समय के सुपर स्टार रह चुके धर्मेंद्र आज भी लोगो के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में सुपर हिट रहीं, फिल्मी पर्दे पर ये हेमा मालिनी जी से मिले और फिर ये दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने जल्दी ही एक दूसरे से शादी कर ली थी। यह जानते हुए भी की धर्मेंद्र पहले से शादी शुदा है हेमा मालिनी इसने शादी में लिए तैयार थी। इन दोनों की जोड़ी को असली जिंदगी और फिल्मी पर्दे दोनो पर ही लोगों की दुआएं और बहुत सारा प्यार मिला। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियाँ हैं। वहीं इनकी पहली पत्नी से बेटे सनी देओल और बॉबी देओल भी आज जाने माने अभिनेता हैं।

आज हम आपको इनकी बेटी आहना देओल के प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं। आहना धर्मेंद्र और हेमा की सबसे लाडली बेटी हैं। आहना अपने कॉलेज के दिनों में एक लड़के से प्यार करती थी। बाद में ये बॉलीवुड के दूसरे बादशाह के नाम से पहचाने जाने लगे। आहना अपने कॉलेज के दिनों में एक्टर रणवीर सिंह को पसंद करती थीं। आहना को रणवीर से प्यार हो गया था। रणवीर सिंह और आहना ने एक दूसरे को कुछ समय तक डेट भी किया था। फिर रणवीर ने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया। और यहां काम की तलाश करने लगे।

रणवीर सिंह के करियर के शुरुआती दौर में इन्हें बहुत छोटे छोटे रोल मिलते था। और यह अपनी पूरी प्रतिभा उसमे दिखाने की कोशिश करते थे। फिर जैसे जैसे इनके अभिनय का स्तर बढ़ता गया,उसमे सफाई आती गई इनको फिल्मों में बड़े रोल भी मिलने लगे। बाजीराव मस्तानी और राम लीला जैसे बड़ी फिल्मों की सफलता के बाद रणवीर सिंह ने आहना देओल से दूरियां बना ली। फिर अचानक ही एक दिन इन दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। इसके बाद रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी कर ली और आहना भी अपने जीवन में आगे बढ़ने के प्रयास में लग गईं। आहना ने आगे बढ़ने के लिए आदित्य रॉय कपूर से शादि करने का फैसला किया है।

Source: Bharat Jai

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper