धौलाकुआं गैंगरेप में 5 दोषियों की सजा बरकरार

नई दिल्ली। हाईकोर्ट ने राजधानी दिल्ली में 8 साल पहले धौलाकुआं में मल्टीनेशनल बीपीओ कर्मचारी का अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दोषियों की उम्रकैद की सजा को बरकरार रखा है। हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले के खिलाफ दोषियों की अपील खारिज कर दी।

बता दें कि नवंबर, 2010 में मिजोरम निवासी 30 वर्षीय लड़की को धौलाकुआं के पास से अपहरण कर चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।जस्टिस विपिन सांघी और पी. एस. तेजी की पीठ ने कहा कि तथ्यों से साफ है कि दोषियों ने चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

अपराध साबित करने के लिए पीड़िता की गवाही पर्याप्त थी। हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले के खिलाफ उस्मान उर्फ काले, शाहिद उर्फ छोटा बिल्ली, इकबाल उर्फ बड़ा बिल्ली, शमशाद उर्फ खुटकन और कमरुद्दीन उर्फ मोबाइल की अपील खारिज की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper