नए जमाने की हीरोइनों से सीखें

अगर फैशन सेंस की बात करें, तो बॉलीवुड में सोनम कपूर का नाम सबसे पहले आता है। लुक कोई भी हो, सोनम उसे बेहद अलग और अच्छी तरह से कैरी करती हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में सोनम ने ‘बोहो लुक’ को काफी अच्छे से कैरी किया था। सोनम ने इस लुक के लिए कई डिजाइनर्स की क्रिएशन को एसेम्बल किया था। सोनम ने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना का डिजाइन किया हुआ बोहिमियन प्रिंट वाला ब्रा टॉप और सेम प्रिंट का प्लाजो पहना था। और इस पर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ काफ्तान पहना था।

सोनम को यह बोहो लुक उनकी बहन रेहा कपूर ने दिया था। इसी तरह अदिति राव हैदरी भी बोहो प्रिंट वाले व्हाइट रैप अनारकली कुर्ते से गजब ढा चुकी हैं। फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में आलिया भट्ट पर फिल्माया गाना ‘लड़की ब्यूटीफुल’ काफी हिट हुआ था। इस गाने के हिट होने के साथ ही आलिया का बोहो लुक भी काफी हिट हो गया था। तब से यह लुक आज तक महिलाओं में लोकप्रिय है। इस लुक के लिए आलिया ने जारा ब्रांड की लॉन्ग लूज शर्ट और उस पर एक वेस्ट बेल्ट पहनी थी। इसके साथ ही आलिया ने बोहो लुक के लिए हेड बैंड भी लगाया था।

आलिया के इस लुक को महिलाओं ने रियल लाइफ में भी काफी आजमाया। इसके अलावा फैशन सेंस के मामलें में श्रृद्धा कपूर भी किसी से कम नहीं हैं। श्रृद्धा नए फैशन को खुद पर ट्राई करने से कभी नहीं घबरातीं। फैशन डिजाइनर रोहित बहल के फैशन शो में श्रृद्धा कपूर बोहो लुक में दिखाई दी थीं। इस लुक के लिए श्रृद्धा ने अनारकली लुक का कुर्ता पहना था और साथ मांगपट्टी पहनी थी, जो उनको प्योर बोहिमियन लुक दे रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper