नए साल का जश्न मनाने गए दिल्ली के पर्यटकों पर उत्तराखंड में हमला

नई दिल्ली: नए साल 2018 का जश्न मनाने गए दिल्ली के पर्यटकों पर उत्तराखंड के बागेश्वर में नकाबपोश बदमाशों ने आधी रात को धावा बोल दिया। बदमाशों ने जमकर लूटपाट की और तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। सहायता के लिए पर्यटक कपकोट थाने में फोन करते रहे, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। गंभीर रूप से घायल तीन पर्यटकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

क्या है मामला

दिल्ली केआर जेड 4 ब्लॉक, एक्स न्यू रोशनपुरा, नजफगढ़ निवासी संदीप (31) पुत्र सत्यप्रकाश, हिमांशु (23) पुत्र राजकुमार व सोनू (28) पुत्र सत्यपाल अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न बागेश्वर जिले के कपकोट पहुंचे। वह यहां धूरगांव में रुके हुए थे। इनके तीन दोस्त जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं, वह होटल से बाहर टेंट में रुके। रविवार देर रात करीब एक दर्जन नकाबपोश तंबू में घुस आए।

उन्होंने जब उनसे बाहर जाने के लिए कहा तो तमंचे लहराने लगे और महिलाओं से बदसुलूकी करने लगे। इसके बाद युवकों ने इसका विरोध जारी रखा तो लुटेरों ने तीनों को मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। युवकों का आरोप है कि तंबू में लूटपाट भी की गई। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। एसओ कपकोट एमसी जोशी ने कहा कि पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है।

इसे भी पढ़िए: बुरहान वानी का पड़ोसी था आतंकी फरदीन खांडे

तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार के अनुसार घटना की सूचना मिली है। इस संबंध में जांच जारी है। घायलों से संपर्क किया जा रहा है। जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। दिल्ली से नए साल का जश्न मनाने निकले युवकों के लिए खुशी का माहौल मातम में बदल गया। पांडवखोली से भरतकोट (भटकोट) की पहाड़ी की ओर जाते वक्त पैर फिसलने से एक युवक की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। पंजाबी बस्ती, बलजीत नगर (दिल्ली) से रविवार को फिल्म लाइन से जुड़े सात लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए पांडवखोली की पहाड़ी पर पहुंचे।

वहां से भटकोट जाने की योजना बनी। रास्ता भटक जाने से सभी चट्टानों वाले रास्ते की ओर निकल पड़े है। इनमें से नरेश कुमार (32) का अचानक पैर फिसल गया। वह करीब 600 मीटर गहरी खाई में गिर गया। वहां मोबाइल नेटवर्क न होने के कारण शाम हुई घटना का किसी को पता न चल सका। देर शाम राजस्व पुलिस को पता लगा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper